Wednesday 20 December 2017

Kala Jadu Khatam Karne Hatane Ke Upay- काला जादू खत्म करने हटाने के उपाय

KALA JADU KHATAM KARNE HATANE KE UPAY

Kala Jadu Khatam Karne Hatane Ke Upay- काला जादू खत्म करने हटाने के उपाय

कोई भी साधक यहाँ पर काला जादू करने वाले की पहचान और उसकी काट/तोड़ का समाधान प्राप्त कर सकता है और काला जादू खत्म करने हटाने तथा टोन टोटके से बचने का हल प्राप्त कर सकता है| आज कल यह कहना बिलकुल गलत नहीं की ज़माना खराब होता जा रहा है। लोग समय के साथ इतना मतलबी होते जा रहे हैं की यह समझ पाना की दूसरा पहले के बारे में क्या सोचता है, कठिन हो गया है। समय के साथ आज यह दिन भी आ गए हैं जब लोग चाह कर भी जादू-टोना और इस प्रकार की हानिकारक चीज़ों से दूर नहीं हो पाते।



काला जादू खत्म करने हटाने के उपाय

काला जादू खत्म करने हटाने के उपाय



आप हाल ही का अखबार उठा लीजिये और उसे उलट-पलट कर देखिये, आप पाएंगे की लोग समय के साथ और भी ज़्यादा तंत्र-मंत्र और यन्त्र के इश्तिहार देने लगे हैं। लोग मानते हैं की वे तांत्रिकों और फकीरों को पैसा देकर अपना मनचाहा काम करवा लेंगे, पर क्या ऐसा सुच-मुच है? यह तो सब की बुद्धि को टटोलने वाला प्रश्न हो गया, इसे नहीं पूछना चाहिए। सबसे पहला तरीका जिससे आप काला जादू होने पर, जीवन में अगर हानि पहुंचती पाएं, तो यह करें की एक सफ़ेद आक या फिर श्वेतार्क नाम से जाना जाने वाला पौधा ले आएं और उसे अपने घर में लगाएं, इससे आप के घर में जितनी भी बुरी ऊर्जा है समाप्त हो जाएगी और आप अपने जीवन में ख़ुशी आती पाएंगे।



यह वशीकरण तोड़ने का सबसे उत्तम, सरल और सहज उपाय है। अगर आपको एकदम से बहुत गुस्सा आता है या आप अक्सर बीमार रहते हैं तो फिर सबसे पहले यह समझ लें की आप के घर में बुरी उर्जा है और उससे हटाने में आप अभी तक असमर्थ हैं। एक और कारगर तरीक़ा जिससे वशीकरण और काला जादू तोड़ सकते हैं है की आप शनिवार के दिन पीड़ित व्यक्ति के पास से लौबान, गंधक, राई तथा काली मिर्च लें और उसे हनुमान जी पर उसारकर कर व्यक्ति की जेब में थोड़ी देर के लिए रख दें, बाद में घर के बाहर किसी गाय के गोबर के कंडे में मिलाकर जला दें।



अगला सबसे अच्छा लक्षण जिससे पता चलता है की इंसान काले जादू के प्रकोप में है है की उसका मानसिक संतुलन स्थिर नहीं रहता और वह परेशानी में फंस जाता है। हमने आपके समक्ष अभी तक कुछ उपाय रखे हैं,  तरीक़ा है की आप जयाफल लें और गायत्री, केसर और गूगल मिला कर २१ दिन तक लगातार गाय के गोबर के कांडों में इस मिश्रण को मिला कर उस कंडे को जलाएं, इससे उस व्यक्ति की सेहत पर असर पड़ेगा।



अगर घर में कलह बहुत है और रोज़ लड़ाई-झगड़ा हो रहा हो तो यह भी जादू और वशीकरण का लक्षण है, आप पाएंगे की लोग आपके आस पास आते ही अपने खुश मिज़ाज को खो बैठते हैं, आपको लगेगा की आप रोज़-रोज़ परेशानियों में डूबते जा रहे हैं, आपको हर तरफ परेशानी महसूस हो सकती है। ऐसे में आप हरगिज़ परेशान नहीं हों, भले ही आप ऐसे चक्कर में फंस गए हों पर, आपका बाहर आना भी पॉसिबल है और आप यह कार्य कर पाएंगे इसकी हम आपको गारंटी देते हैं। एक बहुत ही सहज उपाय है की आप एक नीबू ले और उसे काटें नहीं, समूचा ले ले, और उसे पीड़ित की ऊपर २१ बार उसारकर किसी चौराहे पर फेंक दें, ध्यान रखें की चौरहे से लौटते वक़्त पीछे मुड़कर कतई नहीं देखें।



काला जादू टोने टोटके से बचने के उपाय:-



एक और बहुत ही बड़ा लक्षण और सोचक है की आपको रात में डरावने सपने आते हैं- अगर आपके साथ ऐसा हो रहा है तो आप ज़रूर ही वशीकरण और काला जादू के शिकार हैं, आप यह करें की गोरोचना और तगत लें और उसे किसी लाल कपडे में बांध कर पूजा स्थल में रख दें, ऐसा करने से निश्चित ही भूत-प्रेत और बुरी ऊर्जा आपका घर छोड़ के चली जाएगी। अगर आप किसी एक ही लड़की या लड़के के बारे में सोचते रहते हैं तो फिर आप यह बात समझ लेनी चाहिए की आपके ऊपर किसी ने काला जादू कर दिया है या फिर आप वशीकरण का शिकार हैं।  आप ऐसा करें की ७ गुलाब के फूल काली माँ को चढ़ा दें और उसके बाद ॐ क्रीम मंत्र का जप ५१ बार करें अब उसमें से एक फूल के ७ पत्ते पीड़ित को खिला दें तो वह व्यक्ति तुरंत ही ठीक होने लगेगा।



अगर आपके साथ यह अजीब ओ  गरीब सी चीज़ होती हो की अमावस्या या पूर्णिमा की रात को आपको बहुत बेचैनी होती हो तो आपको अवश्य ही काला जादू मंत्र में घेर लिया गया है, आप वशीकरण के शिकार में हैं। आप ऐसा करें की गाय का देसी घी लें, गुग्गल लें, पीली सरसों लें और लौबान लें और इन सब को मिश्रित करके धुप बत्ती बना लें, अब आप इस बत्ती को सूर्यास्त के समय गाय के गोबर में मिला कर जला दें। आपको तुरंत ही फायदा महसूस होगा।



तो इस तरह हमने आपके समक्ष कुछ ऐसे तरीके और नुस्खे रखे हैं जिनका उपयोग करके आप अपने जीवन में वापस खुशहाली ला सकते हैं, आप पाएंगे की लोग आपस में कई बार लड़ बैठते हैं और उसके बाद अखबारों में इश्तिहार पढ़ कर तांत्रिक और फकीरों से मिल कर लड़ाई झगड़े पर उतर आते हैं, इससे सरे समस्या शुरू हो जाती है। आपको इन सब चीज़ों से बचाव तो करना ही पड़ेगा, अगर आप इन चीज़ों से ग्रस्त नहीं हैं तब भी।



अगर आप इन चीज़ों से ग्रस्त थे तो फिर आप इतना समझ लें की हमारे बताये हुए उपाय सब तरह की मुश्किलों को ठीक करने की कोशिश करते हैं, पर कई बार ऐसा होता है की व्यक्तिगत रूप से परिस्थिति अलग होती है और हम लोग इन सब बातों से बाहर नहीं निकल पा रहे होते। तब के लिए हमारी हिदायत है की हमसे परामर्श करें, हम आपको सही राह दिखाएंगे, वह आपको किसी अच्छे गुरु मंत्र में दीक्षा देंगे और उससे आपका काम ज़रूर बन जायेगा।



यह कह पाना तब असंभव होगा की काम नहीं हुआ, क्यूंकि परामर्श के पश्चात् कोई भी परिस्थिति छुपी नहीं रहेगी और वे आपकी मदद कर पाएंगे। आप तब सुकून से सो पाएंगे, और हमारे द्वारा बताये हुए तरीकों और लक्षणों का लाभ भी उठा पाएंगे। अगर कोई भी विधि आपको समझ न आये तो बिना खुद उसमें जोड़े-तोड़े आप ज्योतिषी से उपाय का तरीक़ा सही करने के लिए पूछें, हम आपकी मदद कर पाएंगे और आप सही ढंग से पूजा कर पाएंगे। काला जादू का तोड़, काला जादू करने वाले की पहचान, टोने टोटके से बचने के उपाय, काले जादू की काट, काला जादू से बचने के उपाय, काला जादू फॉर लव, काला जादू फॉर मनी, काला जादू निवारण टोना टोटका|



यदि आपको लगता है की किसी ने आपके ऊपर कला जादू का प्रयोग किया है तो फिकर मत करे कोई भी साधक यहाँ पर काला जादू करने वाले की पहचान और उसकी काट/तोड़ का समाधान प्राप्त कर सकता है| काला जादू खत्म करने हटाने तथा टोन टोटके से बचने का हर प्रकार समाधान है यहां पर| किसी भी काली परछाई और बुरी आत्माओ को भागने की सिद्धि का प्रयोग कर किसी भी तरह की समस्याओ का समाधान प्राप्त किया जा सकता है| काला जादू का प्रयोग प्रेम और दुश्मन दोनों के लिए कर सकते है| यदि किसी भी काला जादू समस्या का समाधान चाहते है तो अवश्य सलाह लेवे और उचित मार्गदर्सन प्राप्त करे|





काला जादू करने वाले की पहचान, काला जादू का तोड़, काला जादू निवारण टोना टोटका, काला जादू फॉर मनी, काला जादू फॉर लव, काला जादू से बचने के उपाय, काले जादू की काट, टोने टोटके से बचने के उपाय

No comments:

Post a Comment